Rajasthan SI Result declared : RPSC ने एस.आई. भर्ती परीक्षा का परिणाम किया जारी, अभ्यर्थी यंहा से चेक करे अपना परिणाम

Rajasthan SI Result declared : राजस्थान लोक सेवा आयोग, अजमेर द्वारा आयोजित पुलिस उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा 2021 का परिणाम जारी कर दिया गया है | विभाग ने इसकी सुचना अपनी ऑफिसियल वेबसाइट पर Notification जारी करके दी है | आयोग द्वारा भर्ती परीक्षा का आयोजन 13.09.21 से लेकर 15.09.21 तक किया गया था | इस परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के रोल नंबर निचे दी गयी पीडीऍफ़ में दिए गये है | निम्नलिखित रोल नम्बर वाले अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता परीक्षा (Physical Efficiency Test) हेतु उनकी पात्रता की शर्त पर अस्थाई रूप से सफल घोषित किया गया है |


परिणाम कैसे देखें

परीक्षा परिणाम देखने के लिए निचे दिए गये बटन पर क्लिक करके पीडीऍफ़ डाउनलोड करें और उसमे अपना रोल नंबर देखें यदि इस पीडीऍफ़ फाइल में आपका रोल नंबर मिल जाता है तो आप शाररिक दक्षता परीक्षण के लिए पात्र हो |

नाम से अपना परिणाम कैसे चेक करें ?

राजस्थान पुलिस एसआई भर्ती 2021 का रिजल्ट देखने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें जिसके माध्यम से आप रिजल्ट आसानी से डाउनलोड कर सकेंगे।

WhatsApp Channel Join Now

Telegram Group Join Now

  1. रिजल्ट देखने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले आरपीएससी की ऑफिसियल वेबसाईट पर विज़िट करें। ऑफिसियल वेबसाईट का लिंक लिंक नीचे दिया गया है।
  2. ऑफिसियल वेबसाईट के होम पेज पर आपको रिजल्ट का विकल्प दिखाई देगा उस पर क्लिक करें।
  3. रिजल्ट पर क्लिक करने के बाद उम्मीदवार अपना विवरण भर कर सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  4. क्लिक करने के बाद आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  5. इस रिजल्ट को आप पीडीएफ़ फाइल के रूप में डाउनलोड कर सकते है या इसका प्रिंट आउट निकलवा सकते हैं।

आरपीएससी द्वारा आयोजित इस भर्ती परीक्षा में राजस्थान के लाखों उम्मीदवारों ने भाग लिया था यह भर्ती परीक्षा राज्य स्तर पर आयोजित करवाई गई थी। इस भर्ती से जुड़ी हुई अधिक जानकारी आप अधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Comment